My daily routine day-1

 

                     Day - 1  ( 11 August 2022 )


कहां से सुरु करूं समझ नहीं आ रहा है बचपन से अभी नही कर सकता वो सब बातें हम बाद में करेंगे।


आज की तारीख हे बुधवार 11 August अभी सुब्हे के 2:17am बजे हे ओर पानी भी जोरो से पड़ रही हे ओर बिजली भी बहुत जोर जोर से कड़क रही हे मे बिलकुल अकेला हूं करंट भी कटा हुआ हे inverter चालू हे ओर मेरे रूम के आंगन में एक LED light जल रही हे मै बारिश को को पड़ते हुवे देख रहा हूं और उसका आनंद ले रहा हूं।


मुझे नींद क्यू नही आ रही है पता नही पुरानी बातें सोचता हूं तो तीन ही बातें याद आती है जिसके वजह से मुझे नींद नहीं आती


पहला हे:=>       girlfriend, जिसकी यादें ना मुझे सोने देती हे ओर ना ही कुछ सोचने देती हे उसकी तस्वीर जब भी देखता हूं बस यही सोचता हूं की उस लड़की को जिसे मैं चाहता हूं वो कब मेरी पत्नी बने उसे में दुनियां ही हर खुशी देना चाहता हूं कभी उसने ही कहा था कि मुझे यहां से ले जाइए हमेशा के लिए इतनी दूर की कोई हम दोनो तक कभी ना पहुंचे।


दुशरा हे:=>        मुझे काम करके बहुत सारे पैसे कमाना हे ओर एक महंगी गाड़ी लेनी है जिसमे मै अपने मां पापा और भाई लोगो को उसमे घुमा सकूं 


और तीसरा:=>   फैमिली की चिंता जब family की बातें आती हे तो girlfriend की बाते को भी ना चाहते हुए भी भूलना पड़ता है क्या करूं मां बाप बंधन और जिम्मेदारियों में में भी फंसा हुआ हूं।



क्या करूं क्या ना करूं यही सब बातें सोच सोचकर मुझे रात भर नींद नहीं आती अब रात भी काफी जायदा होने को आई हे ओर 3am बजने वाला है।


अब लगाता हे मुझे जाना चाहिए सोने के लिए सुभा जब 10 am बजे सोकर उठूंगा तो ओर उसके बाद मेरा दिन सुब्हा से लेकर रात तक जैसा भी गुजरेगा में जरूर इस blog पर post लिखूंगा




                            Good night

                                         My

                                          Dear all friends

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.