Star Bharat To Play A Maha Episode Of 3 Hours 'Shri Krishna Bal Leela' On The Occasion Of Janmashtami

 

जन्माष्टमी के अवसर पर स्टार भारत 3 घंटे की 'श्री कृष्ण बाल लीला' का महा एपिसोड चलाएगा


अपडेट किया गया: गुरुवार, 18 अगस्त, 2022, 19:35 [IST]

स्टार भारत गोकुलाष्टमी के अवसर पर 3 घंटे के विशेष एपिसोड के साथ दर्शकों के साथ जन्माष्टमी मना रहा है। राधा कृष्ण टेलीविजन पर प्रसारित होने के बाद से अब तक दर्शकों का पसंदीदा शो रहा है। हर एपिसोड के साथ राधा कृष्ण की कहानी ने दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा है। और अब जन्माष्टमी को और भी खास बनाने के लिए स्टार भारत 'श्री कृष्ण बाल लीला' नाम से एक विशेष 3 घंटे का एपिसोड चलाएगा और जन्माष्टमी के लिए अपनी शुभकामनाएं साझा करते हुए अदिति संजवाल, जो यशोदा का किरदार निभा रही हैं, ने अपना उत्साह साझा किया।

वह कहती हैं, "जय कन्हैयालाल की जैसे खूबसूरत शो का इतना अभिन्न हिस्सा बनने के लिए मैं बहुत भाग्यशाली रही हूं। यशोदा की भूमिका निभाने से मुझे दर्शकों से इतना प्यार और प्रशंसा मिली है और मैं इसके लिए हर रोज धन्य महसूस करती हूं। जन्माष्टमी का त्योहार .

हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है। मेरा मानना ​​है कि कृष्ण मेरे कर्म मार्गदर्शक हैं और मैं जहां भी जाता हूं हमेशा मेरे साथ गहरा संबंध रखता है। बचपन में, मैं कान्हा के रूप में मुरली और मोरपंख के रूप में तैयार होता था, और हम हमेशा जन्माष्टमी की पूर्व संध्या पर रात का उपवास करते थे। मम्मी ताजा माखन बनाती थीं जो पहले लड्डू गोपाल को दिया जाता था और फिर हम इसे अपने दिल की खुशी के लिए खाते थे। मेरे माता-पिता के घर के मंदिर में मेरे शो मीरा से मेरे कान्हा जी की मूर्ति अभी भी मेरे पास है। यह त्योहार हर्षित, उदासीन और मेरे अस्तित्व से गहराई से जुड़ा हुआ है।" तो, यह मुझे इतनी खुशी देता है कि कान्हा के जन्मदिन पर, स्टार भारत तीन घंटे का विशेष एपिसोड ला रहा है, जिसे श्री कृष्ण बाल लीला कहा जाता है, जो एक सुंदर सारांश होगा हमारा पूरा शो। कृपया इसे अपने परिवारों के साथ देखें और इस खूबसूरत शो को दोबारा जियें।

कृष्ण जन्माष्टमी 2022: स्वप्निल जोशी ने याद किया कृष्ण का किरदार: लोग मेरी झलक देखने आते थेकृष्ण जन्माष्टमी 2022: स्वप्निल जोशी ने याद किया कृष्ण का किरदार: लोग मेरी झलक देखने आते थे

रज्जो: ​​सेलेस्टी बैरागी ने शो के बारे में बात की;  कहती हैं कि वह इस किरदार को निभाने के लिए उत्साहित हैंरज्जो: ​​सेलेस्टी बैरागी ने शो के बारे में बात की; कहती हैं कि वह इस किरदार को निभाने के लिए उत्साहित हैं

बाल कृष्ण की शाश्वत कहानी का जश्न मनाएं और आज रात 10.30 बजे केवल स्टार भारत पर महा एपिसोड देखने के लिए बने रहें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.